Khatron Ke Khiladi season 14: खिलाडी फिर से लड़ते दिखेंगे नए खतरों से-trendalertdaily

khatron ke khiladi season 14

Khatron ke khiladi release date 14 :27th July 2024.

Khatron ke khiladi 14 timing: Saturday and Sunday 9.30 pm.

Khatron ke khiladi 14 ott: Jio cinema.

क्लिक करें : https://www.jiocinema.com/

एक साल के इंतज़ार के बाद कलर्स टेलेविसिन का सबसे चाहता रेऐलिटी शो खतरों के खिलाडी (Khatron Ke Khiladi ) अपनसे 14 सीजन इ साथ वापिस आ चुका है। इस बार भी खतरों के खिलाडी शो को हिंदी सिनेमा के जाने माने डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट करने वाले हैं। रोहित शेट्टी अपनी बेहतरीन डायरेक्शन के लिए दर्शकों में माँ इ जाते हैं और इनकी फिल्में जैसे की गोलमाल, सिंघम, सिंबा दर्शकों के बीच काफी अच्छी रही और पैसों के मामले में भी बाउट अच्छा प्रदर्शन किया। खतरों के खिलाडी (Khatron Ke Khiladi ) कोर्स टीवी पर साल 2008 से ऑन एयर होना शुरू हुआ जहाँ इसके पहले होस्ट हिंदी फिल्मों का एक बेहतरीन कलाकार असख्य कुमार रह चुकें है। अगर शो की होस्ट की बात करें तो इन में शामिल है अक्षय कुमार, प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर और रोहित शेट्टी। दर्शकों ने ज्यादा तर रोहित शेट्टी को हु पसंद किया होस्ट के मामले में। हम दर्शकों को हर आय सीजन में कोई न कोई नया देखने को मिलता है और इस बार भी कई नए चेहरे देखने को मिलने वाले हैं। आइये जानते हैं कौन हैं वो चेहरे।

Khatron ke khiladi contestant list

कलर्स टीवी ने कुछ पार्टिसिपेंट्स के नाम रेवेअल करे थे। शुरुवात में प्रोडक्शन टीम ने बिग बॉस फेम आसिम रिआज़ का नाम सामने आया और बॉलीवुड एक्टर टाइगर शरूफ़ की बहन कृष्णा श्रॉफ लें अब कुछ और नाम भी सामने आए हैं जिसमें शामिल है अदिति शर्मा, अभिषेक कुमार कारन वीर, महरा , नियति फटननई, समर्थ जुरेल। अभी तक आईएनएस कंटेस्टेंट के नाम हम दर्शक के सामने आए हैं बाकी हमको इस शनिवार को रात 9 बजे देखने को मिलेगा। यह जानना बहुत हि दिलचप्स रहेगा की और कौन किनटेस्टैंट इस खतरनाक शो को ज्वाइन करेगा और इस साल का नाम कौन हासिल करेगा। क्यूंकि इस शो में खेल बहुत हि खतरनाक है और जान की दो भी लगी रहती है और हम दर्शकों को भी देखने में मज़ा आएगा।

क्यों देखें खतरों के खिलाडी ?

rohit shetty

अगर आप खतरों के खिलाडी सीरियल को शुरू से देखते आ रहे हैं तोह ये शो आपको ज़रुरु देखना चाहिए। जो भी दर्शक इस शो को शुरू से फॉलो क्र रहे हैं उनको इसके वर्किंग पैटर्न से बहुत लगाव होगा और एक एंटरटेनमेंट के लिए आपको यह ज़रूर देखना चाहिए। शो के अंदर दिखाए गए खेल काफी अतरंगी हैं जो बहुत अच्छे से डिज़ाइन किये गया हैं और दर्शक इन में छुपे स्ट्रगल को देखके अपना मनोरंजन करती है। इस शो को क्यों देखना चाहिए इस बात का एक और सवाल है वो हैं इस शो का होस्ट जिसकी भूमिका रोहित शेट्टी निभाते हुए आ रहे हैं। दर्शक उनके डायरेक्शन स्टाइल के साथ साथ होस्टिंग स्टाइल से भी काफी इम्प्रेस हैं और वह हर सीजन में एक अलग अंदाज़ के साथ हमको होस्ट की भूमिका में नज़र आते हैं।

क्यों नहीं देखे खतरों के खिलाडी ?

शो में दिखाए गए खेल बहुत खतरनाक हैं और यह चीज़ बच्चों के लिए सही नहीं है। अगर आप लोग अपने बच्चों के साथ बैठकर यह सीरियल देखना चाहते हैं तोह कृपया इस शो को न देखें क्यूंकि इसमें दिखाए गए खेल जानलेवा हैं और साथ हि इसके विज़ुअल्स भी बहुत डरावने हैं जैसे पिछले कुछ सीजन में हम ने देखा की खेल में बहुत खतरनाक जानवरों जैसे सांप, शेर आदि से भी कंटेस्टेंट्स को लड़ना पड़ता है जो की एक बच्चे के लिए डरावना साबित हो सकता है। बच्चे इस चीज़ को समझ नहीं पाते और टीवी में कंटेस्टेंट स्टंट वो घर पर भी करने की कोशिश करते हैं जिससे उनकी हेल्थ और शरीर दोनों को खतरा है। इसलिए खतरों के खिलाडी नहीं देखना चाहिए ख़ास क्र बच्चीं के साथ बिलकुल नहीं। कई दर्शक ऐसे भी देखे गए हैं जिनको इस शो में दिखाए गए खेल बहुत डरावने लगते हैं तोह उनके लिए भी यह सलाह है की उनको यह सीरियल नहीं देखना चाहिए।

कलर्स टीवी के की अनाउंसमेंट

khatron ke khiladi season 14

कलर्स टीवी ने अनाउंसमेंट करते हुए एक नया वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया जिसमें हम लोग कंटेस्टेंट्स को देख सकते हैं। सारे कंटेस्टेंट्स बहुत हि जोश में नज़र आ रहे हैं और सब के अंदर के खेल को जीतने की चाह नज़र आ रही है। अब देखना ये है की इस बार के खतरों के खिलाडी ऑन जीतेगा और साथ हि कितनी म्हणत के साथ जीतेगा और हम दर्शक उसके स्ट्रगल से क्या सिखने को मिलेगा क्यूंकि आज कल हम सब कहीं न कहीं स्ट्रगल कर रहे है तो हम सामने वाले के स्ट्रगल से कुछ सिखने की चाह रखते है जो की एक बहुत बेहतरीन बात है।

ये भी पढ़ें : https://trendalertdaily.com/wp-admin/post.php?post=594&action=edit

Leave a Comment