Deadpool and Wolverine in Marvel Cinematic Universe: होने वाला है बड़ा धमाका जब डेडपूल और वूलवरीन आएंगे एक साथ-trendalertdaily

deadpool and wolverine

Deadpool and Wolverine release date: 26th July 2024.

Deadpool and Wolverine runtine : 2hrs 10 min.

Deadpool and Wolverine cast : Ryan Renolds, Huge Jackman, Karan soni, Emma Corin and Morina Baccarin.

Deadpool and Wolverine trailer

Deadpool 3

Deadpool and Wolverine popcorn bucket

deadpool 3
popcorn bucket
wolverine Xmen

Open this to buy bucket: https://thedirect.com/article/deadpool-and-wolverine-popcorn-buckets-where-to-buy-release-when

Deadpool and wolverine movie tickets

भारतीय दर्शक डेडपूल और वूलवरीन की ऑनलाइन टिकट बुकिंग बुक माय शो पर जकर कर सकते हैं। अभी टिकटें सेल में हैं तो आपको ज्यादा दाम देने की आवश्यकता नहीं। यह मौका मार्वल के चहेतों के लिए बहुत लाभ दायक होगा , लिंक को नीचे अटैच करदिया आज्ञा है कृपया नीचे दिए हुए लिंक पर जाके टिकट को खरीदें को फिल्म का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाएँ।

क्लिक करें : https://in.bookmyshow.com/vadodara/movies/deadpool-wolverine/ET00404346

मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स की सबसे चाहती फिल्म डेडपूल एंड वूलवरीन अब 26 जुलाई को सिनेमा घरों में लगने को तैयार है। दर्शक इस फिल्म का इंतज़ार पिछले दो सालों से कर रहे थे। जब इसी साल 2022 में एक अनोखे अंदाज़ में इसके मैं कलाकार रयान रेनॉल्ड्स और यूज जैकमैन ने की थी। तभी से मार्वल के फैन में अलग उत्साह दौड़ चुका है इस फिल्म को देखने का। जब से मार्वल सिनेमेटिक यूनिवर्स में मल्टीवर्से का कांसेप्ट आया है तभी से फैंस का यह मानना था की मार्वल के सबसे शानदार किरदार मैं मार्वल की तिमेलिने में दिख सकते है और जब से हमने मार्वल के बेहतरीन ग्राउंडेड लेवल किरदार जैसे की डेयरडेविल को मार्वल के कुछ फिल्में और शोज में देखा और साथ हि जब से डेयरडेविल की एक अलग सीरीज मार्वल के मैं तिमेलिने में जोड़ी गयी है तब से सारे मार्वल के दर्शकों का इन दोनों किरदारों का बेसब्री से इंतज़ार था और अब ये इन्तेज़ाआर बीएस 15 में खत्म होने वाला है।

असल में डेडपूल और वूल्वरिन ये डो किरदार मार्वल के द्वारा हि बनाये गए हैं लेकिन इन दोनो किरदारों को मार्वल के मैं यूनिवर्स में न रख के एक अलग यूनिवर्स जिसको हम एक्स – मैन से जानते हैं उसके अंदर दिखाया गया था। इनदोनो किरदारों के साथ साथ बाकी एक्स – मैन के किरदार भी अभी तक मार्वल के असल टाइमलाइन में नहीं दिखे थे और कारन थे स्टूडियोज के बीच किरदारों को लेकर राइट्स का इशू जो की अभी से पहले फॉक्स नामक स्टूडियोज के पास थे लेकिन अब मार्वल ने अभी करदारों के राइट्स को टेक ओवर करलिया है।

फिलहाल डेडपूल और वूलवरीन के ओटीटी राइट्स डिज्नी हॉटस्टार के पास बताये जा रहे हैं। https://www.hotstar.com/in/home?ref=%2Fin एक्स-मैंन की सभी फिल्मों को सही श्रृंखला में देखने के लिए क्लिक करें : https://www.looper.com/383239/this-is-the-right-order-to-watch-every-x-men-movie/

क्लिक करें : https://trendalertdaily.com/wp-admin/post.php?post=333&action=edit

Leave a Comment